• ~ Mark Twain

    ~ Mark Twain

    "Loyalty to country "ALWAYS". Loyalty to government, when it deserves it."
  • cc

    बिलाल की शार्ट फ़िल्म #चुपचाप की मोहम्मदी में स्क्रीनिंग

    निर्देशक बिलाल हसन की शार्ट फिल्म “चुपचाप” जिसे हमारा मूवी डॉट कॉम ने प्रोड्यूस किया है, इसके बारे में हम पहले भी बात कर चुके है। 24 अगस्त को इसकी पहली स्क्रीनिंग मोहम्मदी खेरी में हुई और यह बिलाल के लिए इसलिए भी ख़ास है क्यूंकि वे मोहम्मदी के ही रहने वाले है। अब अगली स्क्रीनिंग लखनऊ विश्वविद्यालय के पर्यटन विभाग में 31 अगस्त को होगी।

    यह फिल्म एक पति-पत्नी और उनकी 13 साल की बेटी के ऊपर है। जहाँ हर कोई रेप की ख़बरों से डरा हुआ है तभी एक रोज कोचिंग क्लास गई उनकी बच्ची लापता हो जाती है और उसका फोन बंद होता है। मां-बाप उसे बहुत ढूंढते हैं लेकिन इस इस दौरान कुछ ऐसा घटित होता है कि जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। फिल्म में गीता अग्रवाल शर्मा का अभिनय बेहतरीन है। उनके साथ बी शांतनु और जान्हवी भास्कर ने अभिनय किया हैं।

    एक निर्देशक के लिए सबसे बड़ी सफलता तब होती है जब उसकी फिल्म को देख कर दर्शकों की प्रतिक्रिया उम्मीद के अनुरूप आये। निर्देशक बिलाल हसन ने मोहम्मदी में चुपचाप की स्क्रीनिंग के दौरान एक महिला डॉक्टर को रोते हुए देखा। वाकई बिलाल हसन ने सामाजिक मुद्दे पर बढ़िया काम प्रस्तुत किया है।